वीडियो: महाराष्ट्र के अहमदनगर में घर के बाहर खेलते समय मैनहोल में गिरने से 4 साल के बच्चे की मौत

By रेनू तिवारी | Aug 05, 2024

रविवार शाम महाराष्ट्र के अहमदनगर में अपने घर के बाहर खेलते समय मैनहोल में गिरने से 4 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। इस दुखद घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह सटीक क्षण दिखाया गया है जब बच्चा मैनहोल में गिरा। जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है, आस-पास रहने वाले निवासी बच्चे की मदद करने के लिए दौड़े, लेकिन वे उसे बचा नहीं सके।

 

इसे भी पढ़ें: कौन हैं आर्मी चीफ जनरल वकार, तख्तापलट के बाद जिनके हाथ में आ सकती है बांग्लादेश की कमान


बच्चे के परिवार के सदस्यों और इलाके के अन्य निवासियों ने बच्चे की मौत के लिए अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने दावा किया कि अधिकारियों ने मैनहोल को ठीक से ढकने में विफल रहे, जिसके कारण मासूम बच्चे की मौत हो गई और वह कंक्रीट स्लैब पर पैर रखते ही उसमें गिर गया।


रिपोर्ट के अनुसार, घटनास्थल पर एकत्र हुए लोगों ने बड़ी मुश्किल से लड़के को बाहर निकाला, हालांकि, उसे बचाया नहीं जा सका और उसकी जान चली गई।


मामला दर्ज

बच्चे की मौत पर लोगों में गुस्सा है, इसलिए पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मीडिया को दिए बयान में पुलिस ने कहा कि लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

इसे भी पढ़ें: वाशिंगटन सुंदर जुलाई के आईसीसी के महीने के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के लिए नामित


यह दिल दहला देने वाली घटना पुणे में एक आवासीय इमारत के भारी लोहे के गेट के गिरने के कुछ दिनों बाद हुई है। यह घटना उस समय हुई जब एक बच्ची अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। इस गेट के गिरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।


प्रमुख खबरें

दिल्ली: तेज रफ्तार कार के रेलिंग से टकराने की दुर्घटना में छात्र की मौत, चार अन्य लोग घायल

जम्मू-कश्मीर में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान लोगों के लोकतंत्र में मजबूत विश्वास को दर्शाता है: शाह

हुड्डा ने भाजपा के घोषणापत्र पर कहा, ‘2014 और 2019 के वादे अभी तक पूरे नहीं किए गए’

महाराष्ट्र सरकार ने सौर पैनल परियोजना गुजरात स्थानांतरित होने के दावे को खारिज किया