Hum Aapke Hain Koun के 30 साल पूरे, Salman Khan के 5 सबसे बेहतरीन फैशन ट्रेंड्स पर एक नजर, जिन्होंने ट्रेंड सेट किया

By रेनू तिवारी | Aug 05, 2024

सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर म्यूजिकल रोमांटिक फैमिली ड्रामा 'हम आपके हैं कौन' ने अपनी रिलीज के 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस फिल्म ने अपनी दिलचस्प और आकर्षक कहानी से दर्शकों को आकर्षित किया, साथ ही इसमें भारतीय विवाह परिदृश्य और पारिवारिक मूल्यों को दर्शाया गया, साथ ही यह एक समृद्ध संगीतमय सवारी है जो अब सदाबहार स्थिति प्राप्त कर चुकी है

 

सोराज बड़जात्या द्वारा निर्देशित, सलमान खान, माधुरी दीक्षित, मोहनीश बहल और रेणुका शहाणे अभिनीत इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल की, जो आधुनिक युग की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बन गई। इसके अलावा, इस फिल्म ने अपनी पीढ़ी के फैशन ट्रेंड में एक लहर पैदा की।

 

सलमान खान द्वारा पेश किए गए स्टाइल तुरंत लोकप्रिय हो गए और रातों-रात ट्रेंड बन गए। तो, इस 30वीं वर्षगांठ पर, आइए सलमान खान द्वारा हम आपके हैं कौन के साथ फैशन में लाए गए कुछ अद्भुत स्टाइलिंग ट्रेंड पर एक नज़र डालते हैं:

 

इसे भी पढ़ें: Vicky Jain के सामने ही दोस्त ने खींची Ankita Lokhande की ड्रेस, एक्ट्रेस ने गुस्से में खोया अपना आपा, कैमरे में कैद पूरा इंसिडेंट | Video


सस्पेंडर्स वाली शर्ट

सलमान खान ने शर्ट के साथ सस्पेंडर्स पहनने के फैशन को लोकप्रिय बनाया। यह पुरुषों की स्टाइलिंग में तुरंत एक अतिरिक्त चीज़ बन गई, जिसे अक्सर ऑफ़िस और पार्टी दोनों ही तरह के लुक में अपनाया जाता था।


ब्लैक कैज़ुअल्स

सलमान खान की ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक जींस की जोड़ी ने उस दौर में स्टाइल को फिर से परिभाषित किया। यह फैशन ट्रेंड जल्द ही नए आधुनिक युग का पसंदीदा पहनावा बन गया, खासकर युवा भीड़ को प्रभावित करते हुए।


लाल रंग के साथ मोनोक्रोम

सलमान खान ने मोनोक्रोम लुक को प्रचलन में लाया। फ़िल्म में अपने ज़्यादातर किरदारों में वे कूल दिखे, लेकिन उन्होंने अपने लुक में लाल रंग के साथ प्यार का तड़का लगाया। लड़के अक्सर इसी तरह के ब्लेज़र पहने नज़र आते थे, खासकर शादियों में।

 

इसे भी पढ़ें: सिंगर Neha Bhasin को PMDD-OCPD की बीमारी हुई, सोशल मीडिया पर शेयर किया नोट |See Post


ऊनी स्वेटर

प्रेम के किरदार में सलमान खान ने हल्के रंग की शर्ट और कंधों पर ऊनी स्वेटर पहना हुआ था, जो वाकई क्यूट और स्टाइलिश लग रहा था। यह स्टाइल लोगों के लिए सर्दियों का ट्रेंड बन गया। स्वेटर और शर्ट का कॉम्बिनेशन आज भी फैशन में है।

 

पीली वेस्टकोट: हल्के रंग की पूरी आस्तीन वाली शर्ट के ऊपर पीली वेस्टकोट पहने सलमान खान वाकई बहुत आकर्षक लग रहे थे। यह स्टाइल सिंपल लेकिन आकर्षक था, जिससे यह युवा पीढ़ी के बीच एक लोकप्रिय विकल्प बन गया।


प्रमुख खबरें

एक देश, एक चुनाव का प्रस्ताव अव्यावहारिक: कमलनाथ

Rock Salt Health Benefits: डाइट में शामिल करें सेंधा नमक, मिलेंगे यह जबरदस्त फायदे

Land for Job Scam: लालू प्रसाद यादव की परेशानियां बढ़ी! गृह मंत्रालय ने CBI को दी केस चलाने की मंजूरी, पहली बार तेजप्रताप को किया गया तलब

पंजाब के होशियारपुर में बस और ट्रक के बीच टक्कर में 13 यात्री घायल