काजल गैंग से बदला लेने 13 वर्षीय छोटी बहन का किया अपहरण, सोनिया डॉन और गैंग हुई गिरफ्तार

By सुयश भट्ट | Dec 23, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में 13 वर्ष की नाबालिग बच्ची के अपहरण मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है विजयनगर पुलिस ने सोनिया डॉन और उसके गिरोह के तीन गुर्गे को गिरफ्तार कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चंद घंटों में पुलिस ने सकुशल बच्ची को भी बरामद किया है।

गैंगस्टर सोनिया डॉन ने दूसरी गैंग की सरगना काजल से बदला लेने के लिए उसकी छोटी बहन का अपहरण किया था। नाबालिग बच्ची की बेरहमी से पिटाई की, फिर उसका वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया था।

वहीं अपहरण की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह लेडी डॉन सोनिया अपने गुर्गों के साथ बेखौफ 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची का अपहरण कर उसे ऑटो में ले जाती है। बेरहमी से उसकी पिटाई करती है।

इसे भी पढ़ें:पैरामेडिकल छात्रों ने विधानसभा का किया घेराव, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

आपको बता दें कि काजल से बदला लेने के लिए उसकी ही छोटी 13 वर्षीय बहन का सोनिया और उसकी मां ने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ कर मिलकर अपहरण कर लिया था। वहीं गिरोह से जुड़े आरोपी सोनिया डॉन, पति अली, सोनिया की मां नीतू और अन्य साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल शहर में तीन अलग-अलग लेडी डॉन अपना गैंग चला रही है। जहां काजल और सोनिया के बीच आए दिन वर्चस्व को लेकर विवाद होते रहते हैं। सड़क पर लड़ते हुए कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। एक अन्य लेडी गैंगस्टर जोया फिलहाल हत्या के मामले में सलाखों के पीछे अपने किए जुल्मों की सजा काट रही है।

प्रमुख खबरें

International Day of Peace 2024: विश्व भर में शांति और अहिंसा का संदेश देता है अंतर्राष्ट्रीय शांति दिवस

Vighnaraja Sankashti Chaturthi 2024: विघ्नराज गणेश चतुर्थी व्रत से होता है सुख-समृद्धि का वास

Tirupati laddu को लेकर मुख्य पुजारी ने दी जानकारी, अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान बांटे गए थे लड्डू

World Alzheimer Day 2024: हर साल 21 सितंबर को मनाया जाता है वर्ल्ड अल्जाइमर डे, बचाव के लिए करें उपाय