महिला दूसरी जाति के प्रेमी से शादी करना चाहती थी, पिता ने कटर से काट-काट कर मार डाला

By रेनू तिवारी | Jun 18, 2024

अपनी 21 वर्षीय बेटी की हत्या के सिलसिले में दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की हत्या इसलिए की क्योंकि वह दूसरी जाति के अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी। राजधानी के उत्तर-पश्चिमी क्षेत्र के प्रेम नगर इलाके में रहने वाले नंद किशोर को रविवार को गिरफ्तार किया गया। हिरासत में पूछताछ करने पर उसने अपनी बेटी की हत्या करने की बात कबूल की। ​​उसने बताया कि वह अपनी बेटी से अक्सर झगड़ा करता था क्योंकि वह अपनी मर्जी से शादी करना चाहती थी।

 

इसे भी पढ़ें: किसानों को शीघ्र दिए जाएं आबादी के 07 प्रतिशत विकसित भूखंड: Dhirendra Singh


महिला करीब दो साल से अपने प्रेमी के साथ रिलेशनशिप में थी। हालांकि, उसके पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था क्योंकि वह दूसरी जाति का था। नंद किशोर चाहता था कि उसकी शादी कहीं और हो, लेकिन उसने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। इस बात से पिता और बेटी के बीच अक्सर बहस होती रहती थी।

 

इसे भी पढ़ें: Video | लोगों से खचा-खच भरी सड़क पर हैवान लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्पैनर से पीट-पीटकर मार डाला, सभी ने देखा तमाशा


खिड़कियों पर शीशा लगाने वाले नंद किशोर ने अपने कबूलनामे में पुलिस को बताया कि गुस्से में उसने कटर से अपनी बेटी की हत्या कर दी। रविवार को पुलिस ने रोहिणी के कंझावला इलाके में एक खेत में खून से लथपथ एक महिला को पड़ा हुआ पाया। उसके शरीर पर कई जगह कट लगे थे। पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। बाद में पुलिस को पता चला कि महिला को कैब में खेत में लाया गया था और जब वह कंझावला पहुंची तो वह किसी के साथ थी।


इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से कैब ड्राइवर की जानकारी हासिल की और उसे हिरासत में ले लिया। ड्राइवर से पूछताछ करने पर महिला की पहचान उजागर हुई। पुलिस को पता चला कि नंद किशोर अपनी बेटी के साथ था, जब कैब ने उसे कंझावला में छोड़ा था। उसके मोबाइल फोन से उसकी लोकेशन का पता चला और बाद में किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया।


प्रमुख खबरें

Kanishka Plane Crash मामले में खालिस्तानियों को क्लीन चिट देने की साजिश? हिंदू नेता ने कनाडा की संसद में खोल दी पोल

14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

Modi-Trump से घृणा करने जॉर्ज सोरोस बना रहे कौन सा नया प्लान? अमेरिकी चुनाव से पहले खरीदे 200+ रेडियो स्टेशन

हो जाइए तैयार, नवंबर में इस तारीख को भारत में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई डिजायर