विधानसभा क्षेत्र Rewari के मतदाताओं ने भाजपा और कांग्रेस को लेकर कही बड़ी बात, मतदान से पहले बढ़ी उम्मीदवारों की धड़कनें

By Anoop Prajapati | Sep 27, 2024

अगले महीने हरियाणा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर प्रभासाक्षी की टीम राज्य में पहुंच चुकी है। जिसकी रेवाड़ी विधानसभा सीट पर हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार लक्ष्मण यादव के समर्थन में आए कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं से बात की है।


भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों ने कहा कि पार्टी के उम्मीदवार लक्ष्मण यादव पर बाहरी होने के आरोप निराधार हैं, क्योंकि वे पिछले 40 साल से रेवाड़ी में रहकर क्षेत्र के लोगों की सेवा कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार पर ही बाहरी होने का आरोप लगाया है। बीजेपी के समर्थकों ने दावा किया कि पूरे राज्य में जनता भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में खड़े होकर उसे समर्थन दे रही है। कई अन्य कार्यकर्ताओं ने बताया कि बीजेपी की सरकार ने कांग्रेस शासन में रही खर्ची और पर्ची वाली व्यवस्था को पूरी तरह से समाप्त कर दिया है।


इसके अलावा भी बीजेपी की सरकार पूरे हरियाणा में बुजुर्गों और महिलाओं के लिए कई अन्य नई योजनाएं शुरू करने के लिए अपनी रणनीति बना चुकी है। उन्होंने भरोसा जताया कि राज्य में लगातार तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनाकर जनता कांग्रेस को मुँहतोड़ जवाब देगी। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को पूरे ओबीसी समाज का नेता बताते हुए कार्यकर्ताओं ने भाजपा आलाकमान की जमकर तारीख की और कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार में उतरने के बाद से माहौल पूरी तरह से बीजेपी के पक्ष में एक तरफ हो जाएगाष


पार्टी के कई अन्य बुजुर्ग नेताओं ने कहा कि लक्ष्मण यादव ने विधायक रहते हुए कोसली विधानसभा का काफी विकास किया है और अब रेवाड़ी क्षेत्र का विकास करने को लेकर भी वे उत्साहित हैं, यह बात क्षेत्र के सभी समझदार मतदाता बखूबी जानते हैं। लोगों ने कहा कि वे अपनी तरफ से भाजपा और लक्ष्मण यादव के समर्थन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। जिसको लेकर वे अपने सभी सगे संबंधियों से निरंतर संपर्क साधे हुए हैं। मतदाताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि आम आदमी पार्टी का हरियाणा में कोई वजूद नहीं है। राज्य में सीधा मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी निश्चित रूप से बड़ी जीत दर्ज करने जा रही है।

प्रमुख खबरें

टीम इंडिया के बेहतरीन प्रदर्शन पर झल्लाया ये बांग्लादेशी क्रिकेटर, गौतम गंभीर को लेकर निकाली भड़ास

भाजपा जम्मू में आतंकवाद के फिर उभार के लिए जनता से माफी मांगे : Omar Abdullah

Jammu South विधानसभा सीट से JDU उम्मीदवार ने भाजपा और कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, अपनी जीत का जताया भरोसा

डीएचएल एक्सप्रेस जनवरी से ‘पार्सल डिलीवरी’ की कीमतें बढ़ाएगी