Video | लोगों से खचा-खच भरी सड़क पर हैवान लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्पैनर से पीट-पीटकर मार डाला, सभी ने देखा तमाशा

By रेनू तिवारी | Jun 18, 2024

मुंबई के पास एक व्यस्त सड़क पर 28 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पूर्व प्रेमिका को स्पैनर से पीट-पीटकर मार डाला। यह हमला बीच सड़क पर हुआ, जब आरोपी रोहित यादव अपनी पूर्व प्रेमिका आरती यादव का स्पैनर से पीछा करता हुआ दिखाई दिया, क्योंकि उसे संदेह था कि वह किसी नए रिश्ते में चली गई है।

 

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, रोहित को स्पैनर से आरती का पीछा करते हुए और बार-बार उसके सिर और छाती पर वार करते हुए देखा गया। वीडियो में आरती को पैदल चलने वालों से भरी सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है, जब रोहित उसके पीछे दौड़ा और उसके सिर पर स्पैनर से वार किया। हमला होते देख एक व्यक्ति रोहित को रोकने की कोशिश करता हुआ दिखाई दिया।

 

इसे भी पढ़ें: उबलता नल का पानी, बेकार हुए एसी, भीषण गर्मी में दिल्ली के लोग बेहाल

 

हालांकि, आरोपी ने उसे धक्का देकर दूर कर दिया और स्पैनर से मारने की धमकी दी। वह व्यक्ति पीछे हट गया, जिसके बाद किसी ने भी हमले को रोकने का प्रयास नहीं किया। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि हमले के पीछे का मकसद छह साल के लंबे रिश्ते के बाद उनका ब्रेकअप था।

 

पुलिस ने बताया कि यह घटना सुबह वसई के ईस्ट चिंचपाड़ा इलाके में हुई, जब आरती यादव काम पर जा रही थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले के सिलसिले में रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर हत्या का आरोप लगाया गया है। उन्होंने बताया कि जब से आरती ने उनसे रिश्ता खत्म किया था, तब से वह परेशान था और उसे शक था कि उसने किसी और को ढूंढ लिया है।

 

इसे भी पढ़ें: 'हरियाणा में अगली सरकार बनाएगी कांग्रेस', भूपिंदर सिंह हुड्डा का दावा, 36 बिरादरी ने बना लिया है अपना मन

 

इस बीच, पीड़िता ने शनिवार को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया क्योंकि उसने गुस्से में उसका फोन तोड़ दिया था और उसे मारा था। मामला नालासोपारा के अछोला पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। पता चला है कि आरती की शिकायत के बाद पुलिस ने रोहित की काउंसलिंग की थी।


प्रमुख खबरें

Kanishka Plane Crash मामले में खालिस्तानियों को क्लीन चिट देने की साजिश? हिंदू नेता ने कनाडा की संसद में खोल दी पोल

14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

Modi-Trump से घृणा करने जॉर्ज सोरोस बना रहे कौन सा नया प्लान? अमेरिकी चुनाव से पहले खरीदे 200+ रेडियो स्टेशन

हो जाइए तैयार, नवंबर में इस तारीख को भारत में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई डिजायर