Upendra Kushwaha की जीत को लेकर उनके समर्थक आश्वस्त, 3 लाख से अधिक वोटों से जीत की जतायी उम्मीद

By Anoop Prajapati | May 26, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम काराकट लोकसभा क्षेत्र में पहुंची। जहां हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के कार्यालय में उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं से बात की।


इस दौरान समर्थकों ने काराकट लोक सभा सीट के त्रिकोणीय होने के सवाल को नकारते हुए कहा कि क्षेत्र में मुकाबला सिर्फ एनडीए और 'इंडिया गठबंधन' के बीच में ही है। पवन सिंह के रोड शो में जुट रहे जन समर्थन को लेकर उन्होंने दावा किया कि 15 साल से कम उम्र के बच्चे भीड़ को बढ़ा रहे हैं। साथ ही कहा कि यह भीड़ सिर्फ उनके एक अभिनेता होने की वजह से है। जिसको वे वोट में तब्दील नहीं कर पाएंगे। उनके अनुसार, उपेंद्र कुशवाहा सभी उम्मीदवारों में सबसे मिलनसार नेता हैं और आम लोगों के लिए उन तक पहुँच हमेशा आसान रहती है। उन्होंने आशा जताई कि उपेंद्र सिंह की लगभग 3 लाख वोटों से अधिक की जीत होगी। 


कार्यकर्ताओं ने अबकी बार 400 पार का नारा लगाते हुए कहा कि काराकट में एनडीए प्रत्याशी की जीत के साथ-साथ देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। लोगों ने दावा किया कि उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में समाज के सभी वर्गों के लोग जुट रहे हैं। निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह पर उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें क्षेत्र की लोकसभा सीमाओं की तक स्पष्ट जानकारी नहीं है। जिसके चलते वे कई बार दूसरी लोकसभा क्षेत्रों में जाकर प्रचार कर चुके हैं। एनडीए समर्थकों ने कहा कि आसनसोल सीट से पवन सिंह डरकर भाग गए हैं और काराकट की जनता उन्हें इस क्षेत्र से भी हराकर भगा देगी।

प्रमुख खबरें

चंपई सोरेन ने हेमंत सरकार ने लगाया सुरक्षा वापस लेने का आरोप, शिवराज बोले- JMM का दिमाग खराब हो गया है

UNSC में 193 देशों से भिड़ गए मोदी के दोस्त मैक्रों, कहा- भारत को मिलनी ही चाहिए परमानेंट सीट

US 2024 election: लेटेस्ट सर्वे में कमला हैरिस ने बनाई 38 अंकों की बढ़त, ट्रंप क्या काफी पीछे छूट गए हैं?

कोर वोटर को पसंद नहीं आया NCP का साथ, 1 विधायक वाला भी CM बनना... अजित पवार के साथ पर पहली बार दिखा फडणवीस का बेबाक अंदाज