सिद्धरमैया ने कांग्रेस में ‘आंतरिक कलह’ वाली टिप्पणी के लिए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 27, 2024

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी पर उनके इस बयान के लिए निशाना साधा कि कांग्रेस अपना समय आपसी कलह में बिता रही है।

सिद्धरमैया ने पूछा कि क्या मोदी ने खबरों को गलत तरीके से पढ़ा है और कांग्रेस पर बोल रहे हैं, जबकि यह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) है जहां अंदरूनी कलह सबसे अधिक है।

सिद्धरमैया ने एक बयान में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी, शीशे के घर में बैठकर पत्थर मत फेंकिए। हमारी पार्टी में अंदरूनी कलह के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। जब भी हम सत्ता में आए हैं, हमने हमेशा अपना कार्यकाल पूरा किया है’’ मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा था कि अगर वह गलती से भी हरियाणा में सत्ता में आ गई तो उसकी अंदरूनी लड़ाई के कारण स्थिरता और विकास दांव पर लग जाएगा और इससे राज्य बर्बाद हो जाएगा।

सिद्धरमैया ने कहा कि मोदी ने गलत तरह से दावा किया है कि कर्नाटक कांग्रेस में अंदरूनी कलह है। उन्होंने कहा कि वह शायद पार्टियों के नामों को लेकर भ्रमित हो गए और भाजपा की जगह कांग्रेस बोल गए। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री से अनुरोध करते हैं कि वह स्पष्टीकरण जारी करें और इस गलतफहमी को दूर करें।

प्रमुख खबरें

World Tourism Day 2024: हर साल 27 सितंबर को मनाया जाता है विश्व पर्यटन दिवस, जानिए इतिहास और महत्व

राहुल गांधी के आवास की ओर मार्च कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर पर रोका

उच्च न्यायालय ने सरकारी अधिकारियों से पूछा कि प्रतिबंधित चीनी लहसुन बाजार में कैसे उपलब्ध है

नवी मुंबई में अवैध रूप से रह रही सात बांग्लादेशी महिलाएं गिरफ्तार, एक महिला अंबरनाथ में गिरफ्तार