Gurugram सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में उतरे अभिनेता Mukesh Rishi, युवा नेता Mohit Grover के लिए मांग रहे समर्थन

By Anoop Prajapati | Sep 29, 2024

हरियाणा में अक्तूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रभासाक्षी की टीम राज्य में पहुंच चुकी है। जहां की गुरुग्राम विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार मोहित ग्रोवर से हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने बात की।


इस दौरान कांग्रेस उम्मीदवार मोहित ग्रोवर ने कहा कि उन्हें क्षेत्र में समाज के सभी वर्गों से भरपूर जन समर्थन मिल रहा है और वे सभी लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास भी करेंगे। उन्होंने बताया कि हरियाणा की जीडीपी में अकेले गुरुग्राम लगभग 60% से अधिक योगदान देता है। इसके बावजूद भी लोगों को सड़क, बिजली, पानी जल भराव और ट्रैफिक जैसी मूलभूत समस्याओं का सामना करना पड़ता है और वे विधायक चुने जाने के बाद इन सभी समस्याओं को दूर करने पर प्राथमिकता से काम करेंगे।


कांग्रेस नेता ने दावा किया कि गुरुग्राम और हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पिछले 10 साल में विकास की जगह सिर्फ विनाश किया है। इसीलिए जनता बदलाव लाने का मन बना चुकी है और वह कांग्रेस की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रही है। उन्होंने जनता को राजनेताओं की भाग्य विधाता करार देते हुए कहा कि इस बार का चुनाव जनता खुद बीजेपी के खिलाफ लड़ रही है। इसके साथ ही मोहित ग्रोवर ने दीपेंद्र हुड्डा और भूपेंद्र हुड्डा का धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने बड़ी संख्या में राज्य में युवा प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारकर युवाओं का भरोसा जीता है।


प्रचार में मौजूद अभिनेता मुकेश ऋषि ने बताया की कांग्रेस उम्मीदवार मोहित ग्रोवर की उम्र सिर्फ 31 साल है और उन्होंने इस चुनाव को सिर्फ एक जिम्मेदारी की तरह ना लेकर बल्कि लोगों का आशीर्वाद समझा है। जिसके कारण लोग कांग्रेस उम्मीदवार के साथ बड़ी संख्या में लगातार जुट रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा मोहित ग्रोवर के भीतर लोगों की सेवा करने का जज्बा स्पष्ट तौर पर दिखाई देता है। बॉलीवुड अभिनेता ने दावा किया कि कांग्रेस की मेहनत भारतीय जनता पार्टी की अपेक्षा में बहुत ज्यादा है, इसीलिए इस बार राज्य में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में निश्चित रूप से सरकार बनेगी।

प्रमुख खबरें

सीरिया में अमेरिकी हवाई हमलों में 37 आतंकवादी मारे गए

कन्नौज में कच्चा मकान गिरने से दो सगे भाई-बहन की मौत

झारखंड में नदी में डूबने से तीन लड़कियों की मौत

नसरल्लाह की मौत के बाद China ने सभी पक्षों, खासकर इजराइल से तनाव घटाने की अपील की