'सरकार घबराई हुई है, प्रधानमंत्री परेशान हैं, ज्यादा नहीं बोलते', PM Modi पर जयराम रमेश ने कसा तंज

By अंकित सिंह | Sep 27, 2024

कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश लगातार मोदी पर हमलावर रहते हैं। इसी बीच एक बार फिर से जयराम रमेश ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। भाजपा सांसद कंगना रनौत के बयान के बहाने रमेश ने कहा कि भाजपा ने चुनाव के दौरान '400 पार' और संविधान बदलने की बात की। हमारे गैर-जैविक पीएम चुप रहते हैं और दूसरों से बयान दिलवाते हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि तीन काले कानूनों को वापस लाने की मांग बीजेपी की ओर से हर दिन आती है। 

 

इसे भी पढ़ें: Jharkhand: हजारीबाग में होगा बीजेपी की परिवर्तन यात्राओं का समापन, 2 अक्टूबर को PM Modi की रैली


अपना हमला जारी रखते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम और 'स्वघोषित' चाणक्य ने सामाजिक-आर्थिक जाति जनगणना पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है। वे आरक्षण पर 50% की सीमा हटाएंगे या नहीं इसका जवाब नहीं दे रहे हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हरियाणा, झारखंड और महाराष्ट्र के राज्य चुनावों में ये बड़े मुद्दे बनने जा रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि 4 जून, 2024, भारतीय राजनीति के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण था... आगामी राज्य चुनावों के बाद आप और अधिक बदलाव देखेंगे। 

 

इसे भी पढ़ें: PM Modi के दलाल और दामाद बोले बयान पर रॉबर्ट वाड्रा का पलटवार, बोले- लोग उनसे बहुत अधिक की उम्मीद करते हैं



यह पूछने पर कि हरियाणा, झारखंड और महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव किस तरह के बदलाव लाएंगे, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि पीएम का चेहरा देखिए। वह परेशान है। वह ज्यादा नहीं बोलते। वह दुनिया के देशों का दौरा करते हैं लेकिन मणिपुर नहीं पहुंचे हैं। वह किसानों, आरक्षण या जाति-आधारित जनगणना के बारे में बात नहीं करते हैं। चलो देखते हैं क्या होता हैं। उन्होंने कहा कि बहुत कुछ चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार पर निर्भर करता है। एक बात तो पक्की है कि इंडिया अलायंस संसद में मजबूत है और हमारे विपक्ष के नेता लोकसभा और राज्यसभा में आक्रामक तरीके से मुद्दे उठा रहे हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है कि सरकार घबराई हुई है। 

प्रमुख खबरें

Pataudi Palace Into Museum | सैफ अली खान अपने पटौदी पैलेस को म्यूजियम में बदलेंगे? एक्टर ने कहा- मेरे पिता और दादा को यहां दफनाया गया....

Shardiya Navratri 2024: नवरात्रि में अगर आप भी घर में जलाते हैं अखंड ज्योति, तो जान ले आज ही ये नियम

अब मैं आ गया हूं...: दिल्लीवालों को अरविंद केजरीवाल ने किसा बात का दिलाया भरोसा

जम्मू-कश्मीर के युवाओं ने आतंकवाद को नकारा, JP Nadda बोले- बुलेट के बजाय बैलेट का रास्ता चुना