पार्टी कैडर बन गई है बंगाल पुलिस, शुभेंदु अधिकारी बोले- धमकी की संस्कृति खत्म नहीं होने वाली

By अभिनय आकाश | Sep 27, 2024

आरजी-कर मेडिकल कॉलेज की घटना पर पश्चिम बंगाल के एलओपी शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि जिन लोगों को धमकियां मिलती हैं, उनकी सुरक्षा कौन करेगा? यह पुलिस की कानूनी जिम्मेदारी है। लेकिन पश्चिम बंगाल में पुलिस एक पार्टी कैडर बन गई है। आरजी कर की घटना के बाद बंगाल में धमकी की संस्कृति खत्म नहीं होने वाली है। वे टीएमसी नेताओं के निर्देशानुसार काम कर रहे हैं। यहां शांति और भाईचारा स्थापित किया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: Mamata Banerjee को हिरासत में लिया जाए, कोलकाता में हाथों में झाड़ू लेकर पुलिस से क्यों भिड़ी महिलाएं?

पश्चिम बंगाल इकाई ने बुधवार को दक्षिण कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के नजदीक हाजरा इलाके में 26 सितंबर को धरना दिया और आरजी कर अस्पताल में महिला चिकित्सा से दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना को लेकर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख के इस्तीफे की मांग की। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने घटना को लेकर राज्य सरकार की आलोचना की, जबकि भाजपा कार्यकर्ताओं ने महिला चिकित्सक के लिए न्याय की मांग करते हुए तख्तियां लहराईं। 

इसे भी पढ़ें: CBI के दावे से मची सनसनी, आरजी कर रेप-मर्डर के बाद पुलिस ने झूठे रिकॉर्ड बनाए

राज्य सरकार ने त्वरित जांच सुनिश्चित करने के लिए ठोस कदम नहीं उठाए। महिला स्नातकोत्तर प्रशिक्षु का शव नौ अगस्त की सुबह कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के सभागार के अंदर मिला था।पिछले सप्ताह पश्चिम बंगाल के विभिन्न सरकारी अस्पतालों में कनिष्ठ चिकित्सकों ने 42 दिनों के अंतराल के बाद आंशिक रूप से अपनी सेवाएं फिर से शुरू की।

प्रमुख खबरें

Kanishka Plane Crash मामले में खालिस्तानियों को क्लीन चिट देने की साजिश? हिंदू नेता ने कनाडा की संसद में खोल दी पोल

14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

Modi-Trump से घृणा करने जॉर्ज सोरोस बना रहे कौन सा नया प्लान? अमेरिकी चुनाव से पहले खरीदे 200+ रेडियो स्टेशन

हो जाइए तैयार, नवंबर में इस तारीख को भारत में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई डिजायर