Madhya Pradesh Bus Accident | मध्य प्रदेश में एक बस के खड़े ट्रक से टकरा जाने से 39 भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए

By रेनू तिवारी | Sep 25, 2023

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं को ले जा रही एक बस एक खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसमें 39 यात्री घायल हो गए। वे भोपाल में 'कार्यकर्ता महाकुंभ' के लिए जा रहे थे, जहां पीएम मोदी सोमवार, 25 सितंबर को भाजपा कार्यकर्ताओं की एक विशाल सभा को संबोधित करेंगे। हादसा देर रात कसरावद के पास हुआ। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। बस में अधिकतर खापरजामली, रूपगढ़ और भगवानपुरा के रायसागर के भाजपा कार्यकर्ता सवार थे।

 

इसे भी पढ़ें: Women Reservation Bill: केंद्र के विश्वासघात को उजागर करने की कांग्रेस ने बनाई रणनीति, 21 महिला नेता खोंलेंगी मोर्चा


भोपाल में भाजपा कार्यकर्ताओं का महासम्मेलन

पार्टी नेताओं ने कहा कि 'कार्यकर्ता महाकुंभ' का आयोजन जनसंघ के सह-संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर राज्य के कोने-कोने में भाजपा की 'जन आशीर्वाद यात्राओं' के औपचारिक समापन को चिह्नित करने के लिए किया जा रहा है।


पिछले 45 दिनों में प्रधानमंत्री की मध्य प्रदेश की यह तीसरी यात्रा होगी जहां सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के साथ करीबी मुकाबले में है।

 

इसे भी पढ़ें: Odisha की राजनीति में कुछ नया होने वाला है! नवीन पटनायक द्वारा मोदी सरकार की तारीफ के मायने क्या?


सूत्रों का हवाला देते हुए, समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि भाजपा ने 'महाकुंभ' कार्यक्रम के लिए 10 लाख लोगों को इकट्ठा करने का महत्वाकांक्षी लक्ष्य रखा है, जिसे भगवा पार्टी द्वारा शक्ति प्रदर्शन के रूप में पेश किया जा रहा है।

प्रमुख खबरें

चंपई सोरेन ने हेमंत सरकार ने लगाया सुरक्षा वापस लेने का आरोप, शिवराज बोले- JMM का दिमाग खराब हो गया है

UNSC में 193 देशों से भिड़ गए मोदी के दोस्त मैक्रों, कहा- भारत को मिलनी ही चाहिए परमानेंट सीट

US 2024 election: लेटेस्ट सर्वे में कमला हैरिस ने बनाई 38 अंकों की बढ़त, ट्रंप क्या काफी पीछे छूट गए हैं?

कोर वोटर को पसंद नहीं आया NCP का साथ, 1 विधायक वाला भी CM बनना... अजित पवार के साथ पर पहली बार दिखा फडणवीस का बेबाक अंदाज